ब्रोकर आर्बिट्राज







+

ब्रोकर आर्बिट्राज ब्रोकर आर्बिट्रेज मार्क रीड Ive के बारे में सुना है, लेकिन कैसे पागल और दूर की कौड़ी के बावजूद अपने सिस्टम में यह 100% असली है कि का मानना ​​है कि कि कभी एक डेवलपर द्वारा एक नए विदेशी मुद्रा रोबोट है। रणनीति खरीदता है और दो अलग अलग दलाल कीमत फ़ीड के आधार पर बेचता है और लाभ के लिए प्रत्येक फ़ीड से कीमत में अंतर का फायदा उठाने की कोशिश करता है। आज मैं इस प्रणाली (brokerarbitrage) के एक में गहराई से समीक्षा प्रदान करने और सबसे व्यापारियों संदेह का एक बहुत दिखाया पता क्यों किया जाएगा। ब्रोकर आर्बिट्राज समीक्षा दलाल आर्बिट्रेज रोबोट परीक्षकों द्वारा वर्ष की नंबर एक सिस्टम होने का दावा। वहाँ साइट पर किसकी कहीं बारे में कोई जानकारी होने लगते हैं और मैं सभी का परीक्षण साइटों के लिए करीब ध्यान देना है और यह नहीं चढ़े इस सप्ताह तक उल्लेख किया गया नहीं है। मैं दलाल आर्बिट्रेज प्रणाली के बारे में गौर किया कि पहली बात यह है कि वे के बारे में दो एक डेढ़ महीने में बहुत आक्रामक लाभ दिखा एकाधिक रहते ट्रेडिंग खातों घमंड है। मैं समय की इस अवधि के लिए प्रत्येक माह 4000% लाभ के ऊपर दिखाने के लिए परिणाम खाली पर एक खाते के साथ बहुत प्रभावशाली थे। मेरी FX किताब खाते दलाल के साथ एक असली खाते पर इस अवधि के दौरान एक 59,000% लाभ से पता चलता है के साथ IM परिचित नहीं है। परिणामों को देख में सॉफ्टवेयर एक Slamdunk की तरह दिखता है, लेकिन यह अच्छी लग रही है कि सिस्टम अक्सर भी सच्चा होना अच्छा कर रहे हैं। मैं वास्तव में एक कठिन समय यह दलाल आर्बिट्रेज सिस्टम विश्वास लेकिन इन पागल परिणाम मुझे चकाचौंध कर रहे हैं। मैं यह वास्तव में डेवलपर के दावों के रूप में के रूप में प्रभावी है देखने के लिए सिस्टम पर अपने हाथों को प्राप्त करने की जरूरत है की तरह लग रहा है। वे सस्ते नहीं है, जो $ 497 पर इस सॉफ्टवेयर की बिक्री कर रहे हैं और इसलिए मैं पहला व्यक्ति प्रणाली का परीक्षण और अंधेरे में बाहर छोड़ दिया हो रही बनना चाहता हूँ नहीं होगा। समय में इस बिंदु पर आईएम दलाल आर्बिट्रेज रोबोट की सिफारिश करने के लिए नहीं जा रहे हैं, लेकिन मैं विदेशी मुद्रा रोबोट परीक्षण साइटों में से किसी को अपने स्वयं के परिणामों के ऊपर डाल दिया है, तो देख सकते हैं इस पर और अधिक शोध करने के लिए जा रहा हूँ। मैं वास्तव में मैं डेवलपर वर्तमान में इसी तरह के करीब कुछ है कि एक ही परिणाम का उत्पादन कर सकते हैं देखने के लिए चाहते हैं। मैं इस एक के बाहर काम करता है डाल दिया है और आप कुछ धैर्य है तो इस सिस्टम से चल रहा है या नहीं यह देखने के लिए समय-समय पर वापस इस समीक्षा के लिए आ कृपया जाएगा।