प्रशिक्षण रणनीति का अवलोकन







+

सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण "सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण" खाद्य कानून, चारा कानून, पशु स्वास्थ्य और पशु कल्याण नियम, साथ ही संयंत्र स्वास्थ्य नियमों के क्षेत्रों में एक यूरोपीय संघ के प्रशिक्षण रणनीति के आयोजन के उद्देश्य से एक आयोग पहल है। विनियमन (ईसी) नहीं 882/2004 विनियमन (ईसी) दूध और खाद्य कानून, पशु स्वास्थ्य और पशु कल्याण नियमों के अनुपालन के सत्यापन सुनिश्चित करने के लिए प्रदर्शन किया सरकारी नियंत्रण पर कोई 882/2004 के अनुच्छेद 51 इस पहल के लिए कानूनी साधन प्रदान करता है। प्रशिक्षण, ऊपर निर्दिष्ट क्षेत्रों में यूरोपीय संघ के कानून के सभी पहलुओं के साथ अप-टू-डेट रखने के लिए उन्हें और नियंत्रण के लिए एक और अधिक वर्दी में किया जाता है कि यह सुनिश्चित करने के लिए इतनी के रूप में सरकारी नियंत्रण गतिविधियों में शामिल सदस्य राज्यों के सक्षम अधिकारियों के सभी कर्मचारियों के लिए बनाया गया है सभी सदस्य राज्यों में उद्देश्य और पर्याप्त तरीके से। यह तीसरे देशों और विशेष रूप से विकासशील देशों में यह यूरोपीय संघ के समर्थन की संभावना के साथ मौजूद है, जहां यूरोपीय संघ के आयात आवश्यकताओं और से परिचित हैं कि यह भी आवश्यक है। इस प्रयोजन के लिए यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों के लिए आयोजित प्रशिक्षण मौके पर तीसरे देश के प्रतिभागियों के लिए आयोजित कर रहे हैं तीसरे देशों और विशेष प्रशिक्षण सत्र से प्रतिभागियों के लिए खुला है। सुरक्षित भोजन संपर्क अंक के लिए बेहतर प्रशिक्षण ऐसी भागीदार चयन के रूप में पहलुओं का समन्वय करने के लिए यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों, उम्मीदवार और संबद्ध देशों के लिए नामित किया गया है। अपने राष्ट्रीय संपर्क बिंदु से संपर्क करना चाहिए प्रशिक्षण में भाग लेने में रुचि इन देशों से सक्षम प्राधिकारी स्टाफ। तीसरे देशों से इच्छुक पार्टियों वे भाग लेने के लिए चाहते हैं, जिसमें गतिविधि के लिए ठेकेदार को देखना चाहिए। पहल "सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण" का मुख्य उद्देश्य के लिए एक दृश्य के साथ यूरोपीय संघ के एक प्रशिक्षण रणनीति के संगठन और विकास है: सुनिश्चित करना और उपभोक्ता संरक्षण और पशुओं के स्वास्थ्य, पशु कल्याण और संयंत्र स्वास्थ्य के के एक उच्च स्तर को बनाए रखने; समुदाय और राष्ट्रीय नियंत्रण प्रणाली के संचालन के लिए एक सामंजस्य दृष्टिकोण को बढ़ावा देना; सभी खाद्य कारोबार के लिए एक समान स्तर के खेल मैदान बनाना; सुरक्षित भोजन के व्यापार को बढ़ाना; तीसरे देशों के साथ और विशेष रूप से विकासशील देशों में निष्पक्ष व्यापार को सुनिश्चित करना। इस पृष्ठ की अनुशंसा आपका ईमेल अपने सहयोगी के ई-मेल एक टिप्पणी जोड़ें चिह्नित सभी क्षेत्रों में प्रवेश और वैध इनपुट प्रदान करें। हम प्रतिस्पर्धी हैं। किसी भी खेल में - आप लंबे समय में सफल होना चाहते हैं, तो होना है। यह है कि हम खेल के सामान उद्योग की चैंपियंस लीग में खेल रहे हैं कि यह कहना उचित है। उच्च लीग, उच्च दांव। एडिडास समूह में, हम में से सभी एडिडास समूह खेल के सामान उद्योग में वैश्विक नेता बनाने के अपने मिशन में हमारे पूरे समर्पण और brainpower डाल दिया। क्यों? हम संभव के रूप में हमारे सभी हितधारकों के लिए के रूप में ज्यादा मूल्य बनाने के लिए चाहते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक एथलीट, एक fashionista, एक (संभावित) कर्मचारी या किसी अन्य हितधारक रहे हैं, हम आप के लिए मूल्य बनाने के लिए प्रयास करते हैं। कैसे, पता करने के लिए पढ़ें। आईटी सभी मूल्य बारे में बनाने जब वह नीचे आता है जब हम एथलीटों उनके व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ हासिल करने में मदद करना चाहते हैं, क्योंकि हम खेल के सामान उद्योग में वैश्विक नेता बनने की कोशिश करते। हम सबसे वांछनीय ब्रांडों और संतुष्ट उपभोक्ताओं और इस के लिए, हम प्रीमियम उत्पादों के विकास और उत्तरदायी सेवाएं प्रदान करने की आवश्यकता है यह सुनिश्चित करना चाहते हैं। केवल तभी हम शीर्ष परिणाम और हमारे उद्योग में एक प्रमुख स्थान के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। हम जानते हैं कि बहुत अच्छी तरह से पता है - दिन के अंत में इन शीर्ष - परिणाम भी हम साथ हमारे शेयरधारकों प्रदान करना चाहते पर्याप्त मूल्य के लिए बंधे हैं। हमारे लिए शेयरधारक मूल्य अंततः नकदी प्रवाह पीढ़ी में आकार लेता है और मजबूत आय और पूंजी के कुशल उपयोग के माध्यम से मूर्त किया जाता है। हरबर्ट Hainer, एडिडास समूह के सीईओ यह भिन्न हो सकते हैं प्राथमिकताओं के रूप में सभी हितधारकों के लिए मूल्य बनाने के लिए हमेशा आसान नहीं है। कभी-कभी हमारे हितधारकों के उद्देश्यों के खिलाफ है। लेकिन यह हमारे आकार के एक विश्व स्तर पर परिचालन कंपनी के लिए सामान्य है। यह सिर्फ 'एक सुविचारित और संतुलित रणनीति की आवश्यकता है। और हम है कि वास्तव में हम जगह में क्या है विश्वास करते हैं। छह प्रमुख रणनीतिक खंभे हम सामरिक विकल्प बना दिया है और छह सामरिक स्तंभों के तहत हमारे निवेश को प्राथमिकता दिया है। 1. विविध ब्रांड पोर्टफोलियो हम एक मल्टी ब्रांड रणनीति को गले लगाने और हम इसके लिए एक अच्छा कारण है। एक खेल जीवन शैली के साथ एथलीटों और फैशन प्रेमियों के खेल खेलने या एक खेल जीवन शैली का आनंद ले के लिए उनकी जरूरत है, आदतों, फिटनेस के स्तर, मंशा और लक्ष्यों में मतभेद है। हर कोई उत्पादों, सेवाओं और उनके संबंधित व्यक्तित्व से मेल खाने वाली अनुभवों के हकदार हैं। एक बड़े पैमाने पर और एक बहुत ही लक्ष्य उन्मुख तरीके से अपनी दक्षताओं पर लागू होता है कि एक आला खिलाड़ी दोनों द्वारा किया जा रहा है कि हम उपभोक्ताओं की एक व्यापक स्पेक्ट्रम तक पहुँचने। इस दृष्टिकोण की स्थापना की और अधिक प्रभावी ढंग से प्रवृत्तियों का जवाब करने के लिए सक्षम बनाता है और हम अपने अचूक ब्रांड पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने में निवेश करने के लिए जारी रहेगा। उच्चतम संभावित बाजारों और चैनलों पर ध्यान केंद्रित 2. निवेश एक बात तो सुनिश्चित है: एक समूह के रूप में, हम हम जो प्रतिस्पर्धा में सभी बाजारों में प्रमुख बाजार की स्थिति को लक्षित। फिर भी, हम अभी भी शीर्ष तक पहुँचने के लिए हमारी लड़ाई लेने के लिए है। हम लंबी अवधि के विकास और लाभप्रदता अवसरों के लिए सबसे अच्छा मध्यम जो प्रस्ताव उन बाजारों के आधार पर हमारे निवेश प्राथमिकता के आधार पर किया है। इसे ध्यान में रखते, हम उभरते बाजारों में हमारी गतिविधियों के विस्तार पर काफी जोर जगह जारी है। विशेष रूप से चीन और रूस। के रूप में अच्छी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे underpenetrated बाजारों में शेयर बाजार के निर्माण के रूप में। 3. एक लचीला आपूर्ति श्रृंखला बनाना उपभोक्ता रुझान इन दिनों तेजी से बदल रहे हैं और हम सेवा करने के लिए न केवल चाहते हैं, लेकिन यह भी उन्हें सेट। यह पहचान करने के रुझान, लेकिन उन्हें ऐसा करने के बारे में अधिक के बारे में ही नहीं है। और क्या हमारे आपूर्ति श्रृंखला में सच है भी है - आप यह अनुमान लगाया - खेल में सच: गति और चपलता प्रतियोगिता outpacing के लिए महत्वपूर्ण तत्व हैं। इसलिए, हमारे महत्वपूर्ण रणनीतिक प्राथमिकताओं में से एक लगातार हमारे बुनियादी ढांचे, प्रक्रियाओं और प्रणालियों में सुधार के द्वारा निर्माण और उत्पादन का नेतृत्व समय छोटा करने के लिए है। जोड़ने और अधिक प्रभावी ढंग से अपनी आपूर्ति श्रृंखला के सभी तत्वों को एकीकृत करके, हम उपभोक्ता प्रवृत्तियों को बदलने के लिए जल्दी से प्रतिक्रिया करने में सक्षम हैं। हम आगे थोक या खुदरा चैनलों, हमारे सभी व्यापार मॉडल के लिए सिलवाया समाधान प्रदान करके लचीलेपन में सुधार यह होना मुश्किल प्रशिक्षण दिया जाता है। यह हमारे नए उत्पादों के साथ ही हमारे खुदरा भागीदारों और के एक निरंतर प्रवाह की पेशकश कर रहे हैं, जो उपभोक्ताओं को पिछले नहीं बल्कि कम से कम, हमारे शेयरधारकों को लाभ। 4. नवाचार के माध्यम से अग्रणी हमारे उत्पादों में अत्याधुनिक डिजाइन हमारे उद्योग में टिकाऊ नेतृत्व को प्राप्त करने के लिए आवश्यक है। यह हमारे उपभोक्ताओं के लिए देख रहे हैं और हम से उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन नवीनता केवल उत्पादों के बारे में नहीं है। आप को स्थापित करने और सही आधार पोषण करते हैं, तो यह कहीं भी वसंत कर सकते हैं। एडिडास 'संस्थापक एडी डास्लर वापस 1920 के दशक में पहली बार जूते विकसित क्योंकि यह हमेशा हमारे चला गया है के रूप में यह रवैया एडिडास समूह के लिए बहुत स्वाभाविक लगता है। एडिडास समूह के प्रत्येक और हर कर्मचारी नवाचार ड्राइविंग के लिए जिम्मेदार है। हम सम्मेलन को चुनौती देने और परिवर्तन को गले लगाते की संस्कृति को बढ़ावा, और समूह के सभी क्षेत्रों में प्रति वर्ष कम से कम एक नया सार्थक अभिनव सुधार उत्पन्न करने की आवश्यकता है। हमें विश्वास है, यह इस तरह के एक प्रेरणादायक और दूरंदेशी वातावरण में काम करने के लिए बहुत अच्छा लगता है। 5. हमारी विरासत पर आधारित एक टीम का विकास जैसा कि ऊपर उल्लिखित, हमारी संस्कृति लगातार अतीत और वर्तमान के साथ ही हमारे भविष्य की आकांक्षाओं से प्रभावों के आकार का है। हम, गुणवत्ता और खेल के प्यार को क्या कर में हमारे संस्थापक की एथलीट के लिए प्रतिबद्धता, गौरव को बनाए रखने। हम खेल में पाया जाने वाला एक खुला संचार, सहयोग के माध्यम से टीम और हमारे साझे मूल्यों के रूप में जीतने के लिए। इसलिए, हम मजबूत नेतृत्व और कर्मचारी सगाई के आधार पर नवाचार, टीम भावना और उपलब्धि उत्तेजित करता है एक माहौल बनाने का काम करके प्रदर्शन, लगन, निष्ठा और विविधता की एक कंपनी की संस्कृति को बढ़ावा। 6. एक स्थायी कंपनी बनने वे सबसे अधिक बार सब बहुत वैध कर रहे हैं तो कई बार विभिन्न हितधारकों के उद्देश्यों को भी मेल नहीं खाते। किसी भी वैश्विक व्यापार की तरह, एडिडास समूह में वृद्धि हुई वित्तीय लाभ और विकास वितरित करने के लिए वाणिज्यिक और प्रतिस्पर्धी दबाव व्यापक प्रबंधन करना चाहिए। हम अपने आपूर्तिकर्ताओं के कारखानों में श्रमिकों के साथ-साथ पर्यावरण, या, संक्षेप में, एक स्थायी कंपनी बनने के लिए शेयरधारक हितों और जरूरतों और हमारे कर्मचारियों की चिंताओं के बीच सही संतुलन को खोजने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम समाज और ग्रह पर एक और अधिक सकारात्मक प्रभाव पड़ता है के लिए कदम उठाने पर सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट। हमारी सफलता की सड़क पर हमसे जुड़ें महत्वपूर्ण कानूनी नोटिस। इस साइट के बारे में जानकारी के लिए एक कानूनी नोटिस (europa. eu/geninfo/legal_notices_en. htm) के अधीन है। सुरक्षित खाद्य और ndash के लिए बेहतर प्रशिक्षण; अवलोकन सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण "सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण" खाद्य कानून, चारा कानून, पशु स्वास्थ्य और पशु कल्याण नियम, साथ ही संयंत्र स्वास्थ्य नियमों के क्षेत्रों में एक यूरोपीय संघ के प्रशिक्षण रणनीति के आयोजन के उद्देश्य से एक आयोग पहल है। विनियमन (ईसी) नहीं 882/2004 विनियमन (ईसी) दूध और खाद्य कानून, पशु स्वास्थ्य और पशु कल्याण नियमों के अनुपालन के सत्यापन सुनिश्चित करने के लिए प्रदर्शन किया सरकारी नियंत्रण पर कोई 882/2004 के अनुच्छेद 51 इस पहल के लिए कानूनी साधन प्रदान करता है। प्रशिक्षण, ऊपर निर्दिष्ट क्षेत्रों में यूरोपीय संघ के कानून के सभी पहलुओं के साथ अप-टू-डेट रखने के लिए उन्हें और नियंत्रण के लिए एक और अधिक वर्दी में किया जाता है कि यह सुनिश्चित करने के लिए इतनी के रूप में सरकारी नियंत्रण गतिविधियों में शामिल सदस्य राज्यों के सक्षम अधिकारियों के सभी कर्मचारियों के लिए बनाया गया है सभी सदस्य राज्यों में उद्देश्य और पर्याप्त तरीके से। यह तीसरे देशों और विशेष रूप से विकासशील देशों में यह यूरोपीय संघ के समर्थन की संभावना के साथ मौजूद है, जहां यूरोपीय संघ के आयात आवश्यकताओं और से परिचित हैं कि यह भी आवश्यक है। इस प्रयोजन के लिए यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों के लिए आयोजित प्रशिक्षण मौके पर तीसरे देश के प्रतिभागियों के लिए आयोजित कर रहे हैं तीसरे देशों और विशेष प्रशिक्षण सत्र से प्रतिभागियों के लिए खुला है। सुरक्षित भोजन संपर्क अंक के लिए बेहतर प्रशिक्षण ऐसी भागीदार चयन के रूप में पहलुओं का समन्वय करने के लिए यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों, उम्मीदवार और संबद्ध देशों के लिए नामित किया गया है। अपने राष्ट्रीय संपर्क बिंदु से संपर्क करना चाहिए प्रशिक्षण में भाग लेने में रुचि इन देशों से सक्षम प्राधिकारी स्टाफ। तीसरे देशों से इच्छुक पार्टियों वे भाग लेने के लिए चाहते हैं, जिसमें गतिविधि के लिए ठेकेदार को देखना चाहिए। पहल "सुरक्षित खाद्य के लिए बेहतर प्रशिक्षण" का मुख्य उद्देश्य के लिए एक दृश्य के साथ यूरोपीय संघ के एक प्रशिक्षण रणनीति के संगठन और विकास है: सुनिश्चित करना और उपभोक्ता संरक्षण और पशुओं के स्वास्थ्य, पशु कल्याण और संयंत्र स्वास्थ्य के के एक उच्च स्तर को बनाए रखने; समुदाय और राष्ट्रीय नियंत्रण प्रणाली के संचालन के लिए एक सामंजस्य दृष्टिकोण को बढ़ावा देना; सभी खाद्य कारोबार के लिए एक समान स्तर के खेल मैदान बनाना; सुरक्षित भोजन के व्यापार को बढ़ाना; तीसरे देशों के साथ और विशेष रूप से विकासशील देशों में निष्पक्ष व्यापार को सुनिश्चित करना। लिंक दस्तावेज़ में शामिल मैं इस पेज को क्यों देखूं? 404 फ़ाइल नहीं मिला है इसका मतलब है। आप पहले से ही तब फाइल अपलोड कर दिया है, तो नाम गलत लिखा जा सकता है या यह एक अलग फ़ोल्डर में है। अन्य संभावित कारणों आप हॉट कड़ी सुरक्षा पर बदल दिया और डोमेन अधिकृत डोमेन की सूची में नहीं है, क्योंकि आप छवियों के लिए एक 404 त्रुटि हो सकती है। आप अपने अस्थायी यूआरएल के लिए जाना है (आईपी / नाम /) और इस त्रुटि मिलती है, वहाँ शायद एक htaccess फ़ाइल में संग्रहीत नियम सेट के साथ एक समस्या है। आप. htaccess-बैकअप के लिए उस फ़ाइल का नाम बदलने और कहा कि समस्या का निराकरण करता है, तो देखने के लिए साइट को ताज़ा करने की कोशिश कर सकते हैं। यह आप अनजाने में अपने दस्तावेज़ जड़ से नष्ट कर दिया है या अपने खाते निर्मित किया जा करने की आवश्यकता हो सकती है कि यह भी संभव है। किसी भी तरह से है, तो हम इस समस्या का निदान कर सकते हैं फोन या लाइव चैट के माध्यम से तुरंत HostGator से संपर्क करें। आप वर्डप्रेस का उपयोग कर रहे हैं? वर्डप्रेस में एक लिंक पर क्लिक करने के बाद 404 त्रुटियों पर अनुभाग देखें। सही वर्तनी और फ़ोल्डर खोजने के लिए कैसे गुम या टूट फ़ाइलों आप एक 404 त्रुटि आप अपने browser. This में उपयोग करने के लिए प्रयास कर रहे हैं कि URL की जाँच करने के लिए सुनिश्चित किया जा मिलता है जब यह अनुरोध करने के लिए प्रयास करना चाहिए क्या संसाधन सर्वर बताता है। उदाहरण / उदाहरण / उदाहरण / help. html इस उदाहरण में फ़ाइल public_html में होना चाहिए / उदाहरण / उदाहरण / मामला इस उदाहरण में महत्वपूर्ण है कि नोटिस। मामले संवेदनशीलता ई XAMPLE को लागू करने और ई XAMPLE कि प्लेटफार्म पर एक ही स्थान नहीं हैं। Addon डोमेन के लिए, फ़ाइल public_html / addondomain / उदाहरण / उदाहरण में होना चाहिए / और नाम मामले के प्रति संवेदनशील हैं। आप अपनी साइट पर एक लापता छवि है जब आप छवि याद आ रही है, जहां एक लाल एक्स के साथ साथ अपने पेज पर एक बॉक्स देख सकते हैं। सही एक्स पर क्लिक करें और गुण का चयन करें। गुण आप नहीं पाया जा सकता है कि पथ और फ़ाइल नाम बता देंगे। यह आपको तो देखें पेज जानकारी का चयन करें, पेज पर राइट क्लिक कोशिश एक लाल X के साथ अपने पेज पर एक बॉक्स दिखाई नहीं देता है, तो ब्राउज़र से भिन्न होता है, और मीडिया टैब गोटो। उदाहरण / छवियों / banner. PNG इस उदाहरण में छवि फ़ाइल public_html में होना चाहिए / छवियों / मामला इस उदाहरण में महत्वपूर्ण है कि नोटिस। लागू कि प्लेटफार्म पर मामला संवेदनशीलता पीएनजी और पीएनजी एक ही स्थान नहीं हैं। 404 त्रुटियों वर्डप्रेस लिंक पर क्लिक करने के बाद वर्डप्रेस के साथ काम करना एक नया विषय सक्रिय हो गया है जब या htaccess फ़ाइल में फिर से लिखना नियम बदल दिया गया है, जब 404 पृष्ठ नहीं मिला त्रुटियों अक्सर हो सकता है।